धन वृद्धि के लिए ज्योतिष के सरल से लेकिन बेहद चमत्कारी उपाय

धन हम सबकी जरूरत है। हम सभी चाहते हैं कि अपार धन-संपदा हमारे पास हो। कई उपाय भी आजमाते हैं, आइए आज जाने हमारे प्राचीन ज्योतिष शास्त्र के  6 ऐसे सरल उपाय जो निश्चित रूप से आपकी वर्तमान आर्थिक स्थिति को मजबूत करेंगे।

जैसा की मोना गुरु का हमेशा प्रयास होता है की आपको ऐसे उपाय बताये जाए जिसमे आपका पैसा और समय दोनों ही नष्ट नही हो, तो यकीन जानिये मित्रों ये 6 उपाय इतने आसान है की इसमें आपका कुछ भी नहीं लगने वाला और नतीजे वो तो बेहद चमत्कारी होने ही वाले है.

आइये जानते है इन आसान से 6 उपायों को

1. संपत्ति प्राप्त करने के लिए रोज घर से बाहर निकलने से पूर्व श्री गणेश का मन ही मन स्मरण कर एक बार ये मंत्र बोलें-

वक्रतुण्ड महाकाय सूर्यकोटि समप्रभ।
निर्विघ्नं कुरु मे देव सर्वकार्येषु सर्वदा॥   (यह हर परिस्थिति को अनुकूल करने वाला सिद्ध मंत्र है।)

2.चांदी की चेन गले में पहनें।

3. सुबह जब उठें, सबसे पहले जरा सा शहद खाएं।

4. माता लक्ष्मी का पूजन करे, लक्ष्मी जी के 108 नाम नित्य लेवें

5. सूर्यास्त के बाद मीठा प्रसाद बांटें।

6. 8 किलो साबुत उड़द केवल एक बार किसी बहते पानी में बहा दें और श्रद्धापूर्वक धन-संपत्ति प्राप्ति की प्रार्थना करें।

तो सखियों ये है वो बिलकुल ही साधारण से उपाय जिनको अपनाने में ना तो आपको किसी को कोई पैसा देना है और ना ही आपका कोई अतिरिक्त खर्चा ही होना है तो देर किस बात की अपनाइए इन उपायों को और अपने जीवन में फर्क देखिये.

अगर आपको ये जानकारी अच्छी लगी हो तो फेसबुक और व्हाट्सएप्प पर शेयर करके आप इसे अपने मित्रों के साथ भी साझा कर सकते है, शेयरिंग के लिए आवश्यक लिंक्स नीचे दिए गये है.

“मोना-गुरु” हर महिला की वो आभासी (वर्चुअल) सहेली है ,जो रोजमर्रा की हर मुश्किल का आसान हल तो देती ही है साथ ही अपनी सखियों को घर-संसार से जुड़ी हर बातों में आगे भी बनाये रखती है.