बिकिनी एयरलाइन्स – जो जल्दी ही भारत में शुरू करने जा रही है अपनी हवाई सेवा

बिकिनी एयरलाइन्स – जो जल्दी ही भारत में शुरू करने जा रही है अपनी हवाई सेवा

हर एयरलाइंस की एयरहोस्‍टेस और उनकी यूनिफॉर्म न सिर्फ एयरलाइंस की पहचान होती है बल्कि एयर ट्रेवल करने वालों के बीच आकर्षण का केंद्र होता हैं। यहां तक की कुछ एयरलाइंस की एयरहोस्‍टेज की यूनिफॉर्म तो उन देश की संस्‍कृति की परिचायक होती हैं।

बिकनी एयरलाइन्स



लेकिन आपको जानकर आश्‍चर्य होगा कि कुछ एयरलाइंस मार्केटिंग स्‍टेट्रर्जी के तहत एयर हॉस्‍टेज की ऐसी ड्रेस डिजाइन करवाते है, ताकि ज्‍यादा से ज्‍यादा कस्‍टमर्स को विमान यात्रा के लिए अट्रेक्‍ट किया जा सकें।

बिकनी एयरलाइन्स



ऐसी ही एक एयरलाइसं है ‘बिकिनी एयरलाइंस’ जो इन दिनों जल्‍द ही इंडिया में अपनी सर्विस शुरु करने की वज‍ह से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में इस कंपनी ने यह घोषणा की हैं कि वो जुलाई-अगस्‍त में अपनी सेवाएं शुरु कर सकता हैं। पोस्ट में अंत में इस एयरलाइन का विडियो देखना नही भूले.

बिकनी एयरलाइन्स



एयरलाइन का ड्रेस कोड

एयरलाइन की एयरहोस्टेस का ड्रेस कोड बिकिनी कम्‍पनी की सीईओ ‘Nguyen Thi Phuong Thao’ ने चुना है। बता दें कि वे वियतनाम की पहली बिलियन एयर महिला हैं। हाल ही में ये एयरलाइन फुटबॉल टीम के वेलकम में एयरहोस्टेस को लांजरी पहनाने के लिए चर्चा रही थी।

बिकनी एयरलाइन्स

विवादास्‍पद एयरलाइन

एयरलाइन दुनिया की सबसे विवादास्पद एयरलाइनों में से एक है, क्योंकि, कुछ देश बिकनी होस्टेस की इस कॉन्‍सेप्‍ट के खिलाफ हैं और हो सकता है कि भारत में भी आगे चलकर इस एयरलाइंस का विरोध हो।

बिकनी एयरलाइन्स



बिकिनी एयरहॉस्‍टेज का कैलेंडर फोटोशूट

ये एयरलाइन हर साल अपनी बिकिनी एयरहॉस्‍टेज का कैलेंडर शूट भी करवाता हैं। दुनियाभर की आला टॉप मॉडल्‍स और एयरलाइंस की एयरहॉस्‍टेज का ऑडिशन लेकर इस एनुअल कैलेंडर में उन्‍हें जगह दी जाती हैं। जैसे किंगफिशर का कैलेंडर शूट, जिसके लिए देशभर से मॉडल्‍स ऑडिशन देकर इस कैलेंडर में अपनी जगह बनाती हैं।

बिकनी एयरलाइन्स

बिकिनी परेड से सलेक्‍शन इस एयरलाइंस की एयरहॉस्‍टेज का सलेक्‍शन उसकी क्‍वालीफिकेशन, ग्रूमिंग और पर्सनेलिटी के अलावा बिकिनी परेड के आधार पर की जाती हैं।



फ्लाइट में करा चुका है फैशन शो ये लॉ बजट एयरलाइन ने एक बार उड़ान के दौरान फैशन शो का आयोजन किया था। जिसमें स्विमिंग सूट पहने हुए मॉडल ने पार्टीसिपेट किया था। जिसके वजह से ये एयरलाइन खूब हाईलाइट में आया था। लेकिन उड़ान के दौरान हवाई नियमों को ताक में रखकर इस फैशन शो को आयोजित करने की वजह से इस एयरलाइन पर जुर्माना भी लगाया गया था।

बिकनी एयरलाइन्स

लॉ कॉस्‍ट कैरियर इस एयर लांइस को 2016 में शीर्ष 500 ब्रांडों में से सर्वश्रेष्‍ट एशिया का बेस्‍ट लो कॉस्‍ट कैरियर का खिताब भी मिल चुका हैं।

देखिये बिकनी एयरलाइन्स के अंदर का विडियो

तो सखियों ये थी भारत में शीघ्र ही शुरू होने वाली बिकनी एयरलाइन्स के विषय में कुछ जानकारी, अगर आपको हमारा ये आर्टिकल अच्छा लगा हो तो आप इसे फेसबुक और व्हाट्सएप्प पर अपने मित्रों के साथ आगे भी शेयर करके साझा कर सकते है, शेयरिंग आप्शन नीचे दिए गये है.

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.